Pages

Saturday, November 21, 2009

market hot in winter

ठंड ने दी दस्तक मार्केट हुआ गर्म



VARANASI (20 Nov, inext ): हाल की बारिश ने लोगों को ठंड का एहसास कराया है. फुहार पड़ने के बाद लोगों ने कम्बल तो निकाले ही, गर्म कपड़ों का मार्केट जो अब तक ठंडा चल रहा था अचानक गर्म होने लगा. कस्टमर्स के बढ़ने से उनकी शॉप वाले फील गुड कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर स्वेटर, जैकेट और कोट वगैरह अभी नहीं खरीदे तो बाद में बचे आइटम ही मिलेंगे. डिमांड को ध्यान में रखते हुए शॉप की पर्स ने वुलेन के ब्रांडेड कलेक्शन की कई रेंज मार्केट में उतारी हैं.
बच्चों के लिए है खास
किड्स के लिए गर्म कपड़ों की खरीदारी सबसे ज्यादा की जा रही है. मार्केट में किड्स के लिए भी कई ब्रैंडेड कंपनियों के बेहतर ऑप्शन अवेलेबल है. जिनी एण्ड जॉनी के कौशल ने बताया कि किड्स वुलेन आइटम्स में पामट्री, जीजे, लिवाइस, प्यूमा, डब्ल्यूडब्ल्यूएफ, रॉकियंस और बेबी ड्रीम्स के कई रेंज के डिफरेंट कलर्स और डिजाइन्स लोगों को अट्रेक्ट कर रहे हैं.
फ्लेट नीट और ब्लेजर इन डिमांड
यूथ तो ब्लेजर के दीवाने हैं. कॉटन्स बाय सेन्चुरी के मैनेजर आलोक जैन का कहना है कि वुमेंस और मेंस प्रॉडक्ट का काफी स्टॉक आ चका हैं. ग‌र्ल्स को फ्लैट नीट पसंद आ रही है. मेंस वीयर में पुलोवर और ब्लेजर नंबर वन बना हुआ है. सिगरा स्थित एलेन कूपर शॉप की मनोरमा जायसवाल का कहना है कि महज पाचं दिनों में वुलेन आइटम्स की परचेगिंग 20 से 25 परसेंट तक बढ़ गई है. हमने तो यंगस्टर की डिमांड और मैरिज सीजन को ध्यान में रखते हुए डिफरेंट वॅरायटी भी मंगा ली है. ग‌र्ल्स लॉन्ग और शार्ट टॉप के साथ ही स्वेट्स टीशर्ट विद हुड को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स दे रहीं हैं. बॉएज कैजुअल और इम्ब्रायडरी वाले डिजाइनर ब्लेजर की परचेजिंग ज्यादा कर रहे हैं. इन ब्रांडेड शॉपवालों ने विंटर की शुरूआत में ही कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए ऑफर देने शुरू कर दिये हैं. कॉटन्स बाय सेन्चुरी में विंटर के सभी आइटम्स पर 15 परसेंट की छूट दी जा रही है. ऐलेन कूपर तो इसमें एक कदम आगे ही है. यहां वूलेन आइटम्स पर 70 परसेंट तक की छूट मिल रही है.
varanasi@inext.co.in


1 comment: