सभी होम कंट्रोल पार्टनर्स के लिए अब Google का समर्थन पृष्ठ है

Google की होम लाइन उत्पादों को अब एक हजार से ज्यादा स्मार्ट होम डिवाइसेज के साथ संगत है, जिसका अर्थ है कि इसमें जो कुछ भी समर्थित है और क्या नहीं है उसे थोड़ा भ्रमित कर सकते हैं। इसे कम करने के लिए, Google ने सभी होम कंट्रोल पार्टनर्स की एक खोजी सूची प्रकाशित की है।


सूची में प्रत्येक सहयोगी की समर्थित उत्पादों की सूची के लिए प्रत्यक्ष लिंक शामिल हैं, इसलिए आप यह देख पाएंगे कि वास्तव में आपके घर के साथ क्या काम करेगा और क्या नहीं होगा। तीसरे पक्ष के विकसित सेवाओं जैसे Google पर क्रियाएँ यहां भी मौजूद हैं। यह सब खोजा जा रहा है, इसलिए यदि आप लॉक एकीकरण की तलाश कर रहे हैं, तो आप 'ताले' दर्ज कर सकते हैं और सीख सकते हैं कि अलार्म डॉट कॉम, अगस्त, और नेक्सिया में आप क्या चाहते हैं। 'संकीर्ण ... ... बॉक्स बेकार है, यद्यपि।

इसलिए यदि आप आर्टेम जैसे स्मार्ट घर की कट्टरपंथी हैं, तो आपके पास अब बुकमार्क्स जोड़ने के लिए एक और पेज है। यह आपके Google होम, होम मिनी या होम मैक्स के साथ क्या इस्तेमाल किया जा सकता है, इसका संदर्भ देने का एक शानदार तरीका है।
सभी होम कंट्रोल पार्टनर्स के लिए अब Google का समर्थन पृष्ठ है सभी होम कंट्रोल पार्टनर्स के लिए अब Google का समर्थन पृष्ठ है Reviewed by Brajmohan on 8:53 PM Rating: 5

No comments:

Comment Me ;)

Powered by Blogger.