रिलायंस जियो फिर से 25 दिसंबर तक ट्रिपल कैशबैक ऑफर की वैधता को बढ़ाता है

रिलायंस जियो ने फिर से 25 दिसंबर तक जियो ट्रिपल कैशबैक ऑफर की वैधता को बढ़ा दिया। टेलिकॉम ऑपरेटर ने पिछले महीने की शुरुआत में यह योजना 25 नवंबर की आरंभिक समाप्ति तिथि के साथ शुरू की थी। हालांकि, एक दूसरे सीधे समय के लिए, कैशबैक की वैधता बढ़ा दी गई ऑफ़र, और नई वैधता की तारीख 25 दिसंबर है। रिलायंस जियो ने आधिकारिक तौर पर अपनी वेबसाइट- Jio.com पर ऑफ़र डेट के विस्तार को प्रदर्शित किया है।

जियो-ट्रिपल कैशबैक प्रस्ताव-विस्तार -1

यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि रिलायंस जियो ने ट्रिपल कैशबैक ऑफर के लाभों को नहीं बदला है। चलो कैशबैक ऑफ़र का संक्षिप्त विवरण करें। इसलिए, जॉय 399 रुपये या उससे अधिक के प्रत्येक रिचार्ज के साथ हर ग्राहक के लिए 2599 रुपये का कैशबैक दे रहा है। यह रिलायंस जियो से एक अनोखा है एयरटेल और आइडिया सेलुलर जैसे अन्य दूरसंचार ऑपरेटरों ने भी अपने संबंधित पोर्टल्स पर ऐसी कैशबैक ऑफर की पेशकश की है।

2599 रुपये के कैशबैक को तीन प्रकारों में विभाजित किया गया है- मैजियो ऐप पर वाउचर के रूप में मानक कैशबैक, जोयो पार्टनर वॉलेट एप्स पर 300 कैशबैक तक और 1899 के मूल्य के ई-कॉमर्स रिचार्ज वाउचर।

अगर कोई ग्राहक 3 9 9 रुपये या उससे ऊपर की योजना के साथ रिचार्ज करता है, तो उसे वाउचर के रूप में 400 रुपये का 100% कैशबैक मिलेगा। इन कैशबैक वाउचर को आठ रु। 50 वाउचर में बांटा गया है, और एक एकल लेनदेन के लिए एक वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फिर से, जॉय 399 रुपये या उससे अधिक रिचार्ज पर 50 रुपये का वाउचर इस्तेमाल करने की अनुमति दे रहा है।

दूसरे, हमारे पास साथी पर्स पर 300 रुपये का त्वरित कैशबैक है। रिलायंस जियो एक ग्राहक को अमेज़ॅन पे, एक्सिस पे, फ्रीचर, पेटीएम, फोनपे इत्यादि के रूप में कई बटुए विकल्पों के माध्यम से भुगतान करने की अनुमति देता है। और कैशबैक राशि उस बफ़र पर निर्भर करती है जो आप उपयोग करते हैं। जेब से कैशबैक राशि के लिए नीचे दी गई छवि को देखें।

जियो-ट्रिपल कैशबैक प्रस्ताव -1

इसके बाद हमें अंतिम पेशकश- ई-वाणिज्य वाउचर मिलते हैं। कंपनी कई ई-कॉमर्स साइटों जैसे कि एजीओ। कॉम।, यत्र डॉट कॉम, और रिलेनसीट्रेड्स डॉट कॉम से 1899 रुपये तक की पेशकश कर रही है। उसने कहा, यह एक पूर्ण कैशबैक ऑफ़र या एक संपूर्ण डिस्काउंट ऑफर नहीं है ग्राहकों को 399 रुपये की एएजीओ डॉट कॉम पर 1500 रुपये की न्यूनतम खरीद पर, यात्रा डॉ 0 पर गोल ट्रिप पर 1,000 रुपये की छूट और रिलायंसट्रेड्स डॉट कॉम पर 500 रुपये का डिस्काउंट 1 999 रुपये की न्यूनतम खरीद पर मिलेगा। ।

रिलायंस जियो ट्रिपल कैशबैक ऑफर की वैधता का विस्तार करना जारी रखेगा, विशेष रूप से मौजूदा दूरसंचार ऑपरेटरों से लेकर खतरे के साथ।
रिलायंस जियो फिर से 25 दिसंबर तक ट्रिपल कैशबैक ऑफर की वैधता को बढ़ाता है रिलायंस जियो फिर से 25 दिसंबर तक ट्रिपल कैशबैक ऑफर की वैधता को बढ़ाता है Reviewed by Brajmohan Saini on 6:38 PM Rating: 5

No comments:

Comment Me ;)

Powered by Blogger.