Pages

Saturday, April 23, 2011

Love ka ‘phone’da

i next central desk
  क्या आज की दुनिया में वाकई में प्यार में फिजिकल अपीयरेंस की इंपॉर्टेस इतनी बढ़ गई है कि इसके आगे इमोशंस की कोई वैल्यू नहीं रह गई है, तमिलनाडु के कोयंबटूर में मंगलवार को हुए एक इंसीडेंट से तो यही बात पता लगती है. यहां पर एक यंगस्टर ने सिर्फ इसलिए सुसाइड कमिट कर लिया क्योंकि उसे वो लड़की खूबसूरत नहीं लगी जिससे उसने कभी प्यार किया था. इस केस में सबसे अजीब बात यह कि छह महीने तक लड़की से बात करने के बाद लड़के ने ही तय किया था कि वो उसी लड़की से शादी करेगा. इस हादसे के बाद से लड़के के पैरेंट्स काफी दुखी हैं तो वहीं उसके दोस्तों में काफी गुस्सा है.
  The killer date
  कोयंबटूर का रहने वाला 24 साल का सी नटराजन एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव था. करीब छह महीने पहले उसके पास एक रांग कॉल आई जिस पर एक लड़की ने उससे बात की. इसके बाद नटराजन ने खुद उस लड़की से बात करनी शुरू की और धीरे-धीरे वो उससे प्यार करने लगा. दोनों का फोन रोमांस करीब छह महीने तक चला और फिर नटराजन ने तय किया कि अब वो उस लड़की से मिलेगा.
  नटराजन ने यह भी तय कर लिया था कि वो इसी लड़की से शादी करेगा. मंगलवार को जब नटराजन अपनी पहली डेट पर गया तो उसे वो लड़की वैसी नहीं लगी जैसी उसे चाहिए थी. घर आकर नटराजन ने अपनी वो डायरी खोली जिसमें उसने अपने इन छह महीनों का सारा किस्सा बयां किया था. डायरी में नटराजन ने अपने दोस्तों के लिए नोट लिखा कि वो सुसाइड करने जा रहा है और इसके बारे में उस लड़की को बिल्कुल भी न बताया जाए क्योंकि उसकी मौत की वजह वो लड़की ही है. इसके बाद उसने एक ट्रेन के नीचे आकर जान दे दी.
  नहीं हो रहा यकीन
  नटराजन तो चला गया लेकिन अब उसके पैरेंट्स और उसकी बहन उसके जाने से काफी दुखी हैं. उसके पैरेंट्स को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनका बेटा अब उनके बीच नहीं है. नटराजन की डेड बॉडी दो दिनों तक मॉरच्योरी में ही पड़ी रही. दो दिनों से उसके पैरेंट्स को उसका पता ही नहीं चल पा रहा था. थर्सडे को पुलिस ने जब घर पर फोन किया तो उन्हें यह बुरी खबर सुनने को मिली. नटराजन के पिता के मुताबिक एक बार तो उन्हें अपने बेटे की लाश देखकर यकीन ही नहीं हुआ कि यह उनका बेटा है क्योंकि ट्रेन से कटने की वजह से उसकी बॉडी बिगड़ चुकी थी.

No comments:

Post a Comment