Autopilot Functions Launch New Tesla

टेस्ला परियोजनाएं की तरह मॉडल 3, विद्युत अर्ध, नया ऑटोप्लॉट विलंबित हो चुका है। अपनी वित्तीय स्थिति के खुलासा के साथ-साथ, टेस्ला ने कहा कि "अगले कई महीनों में" नया ऑटोपायलेट   फ़ंक्शंस रोल-आउट होगा।

टेस्ला की पूरी तरह से स्वायत्त वाहनों की लाइन-अप, मॉडल 3 की रिहाई के साथ कंपनी की सबसे प्रत्याशित परियोजनाओं में से एक है। करीब 35,000 लोगों ने समय से पहले पूरी तरह से आत्म-ड्राइविंग फीचर खरीदी हैं - उम्मीद है कि यह अपेक्षाकृत जल्दी रिलीज़ हो जाएगी, लेकिन वह अभी तक नहीं हुआ है।

सौभाग्य से, टेस्ला के मालिकों के पास तत्पर रहने के लिए थोड़ा कुछ है, क्योंकि टेस्ला ने इस हफ्ते की शुरुआत में एक निवेशक की बैठक के दौरान खुलासा किया था कि बेहतर ऑटोपोटोट कार्य "अगले कई महीनों" में होंगे। यह एक शेयरधारक पत्र में शीघ्र ही जारी किया गया ।

"अब टेस्ला दृष्टि तंत्रिका जाल की नींव सही है, जो एक असाधारण मुश्किल समस्या थी, क्योंकि यह आमतौर पर इस्तेमाल की तुलना में कम कंप्यूटिंग शक्ति में फिट होना चाहिए, हम अगले कई महीनों में अतिरिक्त कार्यक्षमता के तेजी से रोल आउट की उम्मीद करते हैं और नियंत्रण से छूने वाले किसी से तट-टू-तट ड्राइव के हमारे लक्ष्य की दिशा में तेजी से प्रगति कर रहे हैं, "पत्र को पढ़ता है

यह अपडेट एक स्वागत योग्य संकेत के रूप में आता है, हालांकि यह महत्वपूर्ण, विस्तृत-समृद्ध बयान नहीं हो सकता है जो लोगों को आश्वस्त करेगा कि टेस्ला वर्ष के अंत से पहले अद्यतित ऑटोपोलॉट को रिलीज़ करेगा। उसने कहा, यह स्पष्ट है कि कंपनी 5 स्तर की स्वायत्तता हासिल करने में निवेश करती है, क्योंकि यह 2017 में एआई टीम द्वारा किए गए कार्य को उजागर करती है।

"हम अपने ऑटोप्लोट सॉफ्टवेयर को अपडेट करते रहें हैं और हाल ही में ऑटोस्टीयर फ़ंक्शन के लिए महत्वपूर्ण सुधार किए हैं," टेस्ला ने कहा। "टेस्ला एआई टीम, जो पूरी स्वायत्तता हासिल करने के लिए मौलिक है, ने इस साल नाटकीय रूप से मजबूत किया, दुनिया के कई एआई इंजीनियरों और शोधकर्ताओं ने हमारी कंपनी में शामिल होने के साथ कई नंबरों के साथ। हम टेस्ला एआई का निर्माण जारी रखने की योजना बना रहे हैं, जब तक कि यह दुनिया में सबसे अच्छी टीमों में से एक नहीं है, सिर्फ मोटर वाहन में ही नहीं, जहां टेस्ला पहले से ही नेता हैं, लेकिन सभी उद्योगों में यह सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर दोनों पर लागू होता है। "

उम्मीदों का प्रबंध करना

यह देखा जाना शेष है कि अगर टेस्ला के वाहनों ने प्रदान की गई समय की अस्पष्ट खिड़की के भीतर पूरी तरह से स्वायत्त हो जाएगा। मॉडल 3 के उत्पादन के साथ कई विलंब, उनके बिजली के अर्द्ध का खुलासा, और हाल ही में वित्तीय टेस्ला को काफी अनिश्चित प्रकाश में डाल दिया।


यह भी मामला है कि टेस्ला के सीईओ, एलोन मस्क ने बहुत ज्यादा पर ले लिया है और इतनी छोटी सी समय सीमा में कई महत्वाकांक्षी लक्ष्यों को निर्धारित किया है। यह कुछ हफ़्ते पहले ही था कि मस्क ने घोषणा की कि टेस्ला की कार किसी व्यक्ति के गंतव्य की भविष्यवाणी करने में सक्षम हो जाएगी। उस ने कहा, मस्क ने यह निर्दिष्ट नहीं किया कि यह सुविधा इस वर्ष अद्यतन autopilot या बाद के अपडेट में उपलब्ध होगी या नहीं।

टेस्ला अभी भी मोटर वाहन दुनिया में एक सार्थक उपस्थिति है और अंत में अपने वादों को पूरा करना सुनिश्चित है। मुश्किल भाग टेस्ला को इस प्रकार अब तक का सामना करना पड़ा देरी से बचने के लिए उम्मीदों और लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए है। उस ने कहा, अभी भी इन आत्म-ड्राइविंग कारों की प्रतीक्षा करने वाले लोगों की संख्या टेस्ला के विशाल निम्न हैं जैसे ही इन परियोजनाओं में टेस्ला के रूप में निवेश किया गया है
Autopilot Functions Launch New Tesla Autopilot Functions Launch New Tesla Reviewed by Brajmohan Saini on 12:38 AM Rating: 5

No comments:

Comment Me ;)

Powered by Blogger.