थोर: रग्नारोक एक पंक्ति में मार्वल की 17 वीं नंबर 1 मूवी बनी


थोर: रग्नारोक में हल्क ने अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर $ 308.3 एम के लिए अपना रास्ता तोड़ दिया, रविवार के अनुमानों की तुलना में कुछ लाख में। यह एक विदेशी विदेशी फ्रेम की ओर से आ रहा है जो चीन में $ 56.3 लाख की शुरुआत सहित 153.7 एम डॉलर की कमाई करता है - नवम्बर रिलीज के लिए सबसे बड़ा उद्योग खोलने वाला सप्ताहांत। इस सत्र में घरेलू शुरुआत के साथ, गड़गड़ाहट के तीसरे सैर के देवता पर दुनिया भर में क्यूम्यू रविवार से 431 मीटर डॉलर है। थोर की संख्या: रग्नारोक ने विश्व स्तर पर $ 13 बिलियन डॉलर और घरेलू स्तर पर $ 5 बी पर मार्ले सिनेमाई यूनिवर्स को धक्का दिया है। यह 17 रिलीज भर में है

इसके अलावा, केनेथ ब्रैनाग के मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस ने बाजार में फॉक्स से एक महत्वपूर्ण विपणन धक्का के बाद ब्रिटेन में मजबूत पाया। सोनी के ब्लेड धावक 2049 $ 150 एम पार; डिज्नी की कोको वास्तव में इसके दूसरे मैक्सिको सप्ताहांत में पहले की तुलना में अधिक बना है, और जिओस्टॉर्म अपने बादल घरेलू प्रदर्शन के बावजूद विदेशों में दोहरे अंकों को जारी रखने के लिए जारी है
लेकिन थोर को वापस: श्रृंखला पर ताका वेटिटि-हेल्डेड रिफ्रेश, जो कि सभी हल्क-आईएनजी और गरजन के बावजूद, लाइटर टच के साथ आता है, Guardians Of the Galaxy Vol 2 की 9% आगे और डॉक्टर अजीब से ऊपर 2 9% । ये आंकड़े बाजारों का एक ही सूट का प्रतिनिधित्व करते हैं और आज के विनिमय दरों पर हैं इसके अलावा वर्तमान विनिमय दरों पर, GOTG2 अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 481 मीटर डॉलर के बराबर रहा जबकि डॉक्टर अजीब $ 456 एम

थोर में पेशी में दिख रही है - और 15 नवंबर को जारी होने वाले एक दिन और रिलीज में दुनिया में न्यायमूर्ति लीग की दुनिया से पहले रनवे के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 500 मिलियन डॉलर का सफर तय करना है। अगले सप्ताह के अंत में ऑरिएंट एक्सप्रेस का विस्तार देखता है, जबकि पैडिंगटन 2 दरारें ब्रिटेन में मुरब्बा जार खोलें।

जर्मनी, रूस, मैक्सिको, चीन और जापान सहित कुल 55 भौतिक अपतटीय केंद्रों के लिए, या विदेशी पदचिह्न के 99.9% के लिए इस फ्रेम में नए नाटकों में डिज्नी / मार्वल थ्रीक्वेल को मिला। चीन की पहली शुरुआत, GOTG2 से 9% आगे, डॉक्टर स्ट्रेंज की तुलना में 25% अधिक चतुराई से है, और थोर की पूरी जिंदगी क्यूई को उजागर करती है: द डार्क वर्ल्ड।

अब तक के शीर्ष 5 नाटकों चीन (56.3 मिलियन डॉलर), ब्रिटेन (27.2 मिलियन डॉलर), कोरिया ($ 25.8 मिलियन), ब्राजील (1 9 .3 करोड़ डॉलर) और ऑस्ट्रेलिया ($ 15.5 मिलियन)


आईमैक्स में, इस सप्ताह के अंत में विश्वभर में $ 25.4 एम रिकॉर्ड-ब्रेकिंग किया गया जो रविवार से कुल $ 34 एम नव-खोले विदेशी बाजारों में, 788 स्क्रीन से $ 13.2 एम प्रारूप के लिए सबसे अच्छा नवंबर की पहली फिल्म थी।

सभी फिल्में (लायंसगेट टाइटल बचाएं) पर वास्तविकता नीचे दिए गए टूटने में अपडेट की गई हैं

नया
क्रिसमस
छः इंटरनेशनल ने इस हफ्ते एक बुड माम्स क्रिसमस का शुभारंभ किया, जिसमें ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, नॉर्वे, स्वीडन और पोलैंड सहित 15 बाजारों में 1,410 स्थानों से 6.67 मी। के अनुमानित अंतरराष्ट्रीय सप्ताहांत के लिए इस सप्ताह का आयोजन किया गया। अपने 2016 हिट कॉमेडी की अगली कड़ी की तरह समान राज्यों में मूल बुरे माताओं की शुरुआत से पहले 13% खोला गया। मूल बुरे माताओं दुनिया भर में सकल $ 183.9 लाख पर चले गए।

बुडो माम्स क्रिसमस अपने शुरुआती सप्ताह में दुनिया भर में अब तक $ 28.27 लाख खोल दिए।

यूके में, इस फिल्म ने 474 स्थानों पर अनुमानित $ 2.4 एम की कमाई की, जो कि पहली फिल्म के 21% आगे है और साथ ही भयानक बॉस 2 से 2 9% आगे, नेबर्स 2 से 9% आगे और कार्यालय क्रिसमस पार्टी के 53% आगे है।

ऑस्ट्रेलिया में, इस फिल्म ने 35 9 स्थानों पर अनुमानित $ 3 एम की कमाई की है, जो मूल 2016 हिट से 5% आगे है और साथ ही भयानक बॉस 2 से आगे 73%, पड़ोसी 2 से 47% और ऑफिस क्रिसमस पार्टी के आगे 69% आगे है।

एक बार फिर, Mila Kunis, क्रिस्टन बेल और दृश्य-चोरी करने वाले कैथरीन हैन ने कॉमेडी में सुसान सरंडन, चेरिल हाइन्स और क्रिस्टीन बारांस्की के साथ एक बहुत ही मजेदार छह-टेट के लिए अभिनय किया। यह फिल्म जॉन लुकास द्वारा निर्देशित थी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, मूल बुरे माताओं का एक साफ $ 70.67 एम

फिल्म के रूप में आता है क्योंकि एसटीएक्स मनोरंजन हांगकांग स्टॉक एक्सचेंज पर सार्वजनिक पेशकश की तैयारी कर रहा है जो अगले साल की पहली तिमाही में होने की उम्मीद है।

कर्कश माताओं के लिए अगला 9 नवंबर को जर्मनी है


20 वीं सेंचुरी फॉक्स
ओरिएंट एक्सप्रेस पर हमला
प्रेमी अगाथा क्रिस्टी उपन्यास के केनेथ ब्रैनाग-निर्देशित संस्करण ने इस सप्ताह के अंत में यू.एस. में 10 नवंबर को रिलीज होने से पहले यूके में शुरुआत की थी। यह बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 स्पॉट के साथ यूके में लुढ़का था और इसके 1,020 स्क्रीन से 6.6 एम डॉलर था। इस फिल्म ने द ग्रेट गेट्स्बी को 41% और साथ ही साथ गॉन गर्ल (+ 34%) और द ड्रिल टैटू के साथ लड़की (+ 11%) से बेहतर प्रदर्शन किया।

यह फिल्म एक ऐसे कलाकार है, जो जॉनी डेप, डेज़ी रिडले, मिशेल पैफ्फ़ेफ़र, जुडी डेंच, पेनेलोप क्रूज़, जोश गाद, लेस्ली ओडोम और विलम डैफो

फॉक्स यूके में एक अविश्वसनीय मार्केटिंग पुश के साथ रिलीज करने के लिए तैयार था जिसमें लोकप्रिय ग्राहम नॉर्टन शो का एक पूरा अधिग्रहण और रॉयल अल्बर्ट हॉल (2 नवंबर) में एक प्रीमियर शामिल था, जबकि उसी दिन ओरिएंट एक्सप्रेस सेंट में लंदन पहुंचने के लिए तैयार था। पैनक्रास स्टेशन जहां ब्रानाग और अन्य ने इंटरव्यू किया। यूके के बाहर आने वाली समीक्षा बहुत अच्छी थी।

मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस अगले सप्ताह के अंत में 57 प्रमुख बाजारों में यात्रा करता है। उन क्षेत्रों में चीन, जर्मनी, रूस, ऑस्ट्रेलिया और मेक्सिको शामिल होंगे

HOLDOVERS / विस्तार


डिज्नी
थोर: रग्नारोक
अपने दूसरे फ्रेम में विदेशों में 153.7 मीटर की एक अतिरिक्त बढ़ोतरी के साथ, थोर 3 ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर $ 308.3 मिलियन अंतरराष्ट्रीय और $ 431 मिलियन की कमाई की है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, क्रिस हैम्सवर्थ-स्टारर गार्डर्स वॉल्यूम के रखवालों से 9% और चिकित्सक अजीब से ऊपर 2 9% खेल रहा है। वर्तमान विनिमय दरों पर, GOTG2 अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 481 मीटर डॉलर के बराबर था, जबकि डॉक्टर अजीब $ 456 एम

आईमैक्स नाटकों में, इस सप्ताह के अंत में विश्वभर में 25.4 एम डॉलर का रिकार्ड तोड़कर कुल मिलाकर 34 एम डॉलर तक रविवार तक पहुंच गया। विदेशी, 788 स्क्रीन से $ 13.2 एम सबसे अच्छा कभी नवंबर खोलने था

पहले से खोले गए बाज़ारों में दूसरे सत्र का खेल 40% नीचे था। यह गैलेक्सी वॉल 2 के रखवालों से बेहतर है, जो अपने द्वितीय सत्र में बाजारों के एक ही कमरे के लिए 50% की गिरावट को देखा था। डॉक्टर अजीब एक ही समूह में 37% कमी कर दिया।

इस सत्र में, चीन ने नवंबर के रिलीज के लिए सबसे अच्छा उद्योग खुलने के लिए 56.3 मीटर डॉलर का शानदार प्रदर्शन किया। आईमैक्स सकल वहां 446 स्क्रीन से $ 6 एम था कुल मिलाकर, प्रोक उद्घाटन सप्ताहांत, Guardians Of the Galaxy Vol 2 से 9% आगे और डॉक्टर अजीब से 25% आगे है। यह पहले से ही थोर के जीवनकाल को पीटा गया है: द डार्क वर्ल्ड। फिल्म अंततः मध्य साम्राज्य में 100 मिलियन डॉलर के ऊपर होनी चाहिए।

मैक्सिको $ 10.8 एम ($ 2 पर डॉक्टर अजीब / -8% पर GOTG2 पर 65%) में सबसे अच्छी शुरुआत थी। जर्मनी में, थोर 3 $ 5.5 एम ($ 8.9 लाख सहित पूर्वावलोकन) झुकाया। प्रारंभिक सप्ताहांत डॉक्टर अजीब से 70% आगे है

भारत ने नवंबर खोलने के लिए $ 5.2 एम के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया डॉक्टर अजीब से ऊपर 142% की शुरुआत है और जीओटीजी 2 और द डार्क वर्ल्ड के जीवन काल में सबसे ऊपर है।
जापान $ 3.5 एम के साथ नंबर 1 झुका, GOTG2 से नीचे 7% लैंडिंग। रूस सिर्फ आईमैक्स / पीएलएफ / सीआईएस राज्यों से 3.7 एम डॉलर के लिए खोला गया। फिल्म कल पूरे रूस में खुलती है। सीमित खुलने वाले डॉक्टर अजीब से ऊपर था जो पिछले साल इसी तरह की रिलीज पैटर्न था।

पहले से ही खोले गए बाजारों में कुल मिलाकर 40% की गिरावट आई है। बेल्जियम (+ 4%), ब्राजील (यहां तक), फ्रांस (-26%), न्यूजीलैंड (-34%), ऑस्ट्रेलिया (-35%), पोलैंड (-35%), पुर्तगाल -35%), सिंगापुर (-36%), डेनमार्क (-36%), ब्रिटेन (-38%) और दक्षिण अफ्रीका (-39%)।

लैटिन अमेरिका और यूरोप ने क्रमशः सिर्फ 30% और 36% की कुल क्षेत्रीय बूंदों को देखा। बेल्जियम, बुल्गारिया, चेक गणराज्य, डेनमार्क, फ्रांस, आइसलैंड, इटली, लाटविया, नीदरलैंड, नॉर्वे, पोलैंड, पुर्तगाल, दक्षिण अफ्रीका, स्पेन, स्वीडन और फ्रेंच बोलने वाले स्विटजरलैंड में सं .1

एशिया में, थोर 3 अभी भी ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग, इंडोनेशिया, कोरिया, मलेशिया, न्यूजीलैंड, फिलीपींस, सिंगापुर, ताइवान और संभावित वियतनाम में नंबर 1 है।

चीन ($ 55.6 एम), ब्रिटेन ($ 27.2 एम), कोरिया ($ 25.8 एम), ब्राजील ($ 1 9 .3 एम), ऑस्ट्रेलिया (15.5 एम), फ्रांस (14.9 एम डॉलर), मैक्सिको (10.8 एम डॉलर) , इंडोनेशिया (9.5 एम डॉलर), जर्मनी (8.9 एम डॉलर) और इटली (8.1 एम डॉलर)।
थोर: रग्नारोक एक पंक्ति में मार्वल की 17 वीं नंबर 1 मूवी बनी थोर: रग्नारोक एक पंक्ति में मार्वल की 17 वीं नंबर 1 मूवी बनी Reviewed by Brajmohan Saini on 12:40 AM Rating: 5

No comments:

Comment Me ;)

Powered by Blogger.