अमेरिका ने पाक पर फिर किया हमला

ISLAMABAD: पाकिस्तान के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल कियानी की धमकी को अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि अमेरिका ने पाक पर एक और हमला कर दिया. शुक्रवार को अमेरिका की तरफ से वजीरिस्तान पर ड्रोन अटैक किया गया. इस अटैक में 13 लोग मारे गए. गौरतलब है कि गुरुवार को अमेरिका को धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसने एबटाबाद जैसी कोई कार्रवाई दोबारा की तो वो अपने अधिकार के लिए कुछ भी कर सकता है.
  आठ missiles के साथ attack
  शुक्रवार को आठ मिसाइलों के साथ किए गए इस हमले को अमेरिका की जवाबी कार्रवाई माना जा रहा है. मीडिया रिपो‌र्ट्स में कहा जा रहा है कि जो लोग इस हमले में मारे गए हैं वो टेररिस्ट्स हैं, लेकिन अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है. यह इस साल का अब तक का 26वां हमला है, लेकिन लादेन की मौत के बाद से इस इलाके में यह पहला ड्रोन अटैक है.
  लोगों में गुस्सा
  इस हमले के बाद से वजीरिस्तान के साथ ही आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों में काफी गुस्सा है. लादेन के मारे जाने के बाद अमेरिका की तरफ से कहा गया था कि पाकिस्तान में छिपे टेररिस्ट्स को खत्म करने के लिए अगर उसे और हमले करने पड़े तो भी वो पीछे नहीं हटेगा. वहीं पाक ने कहा कि अगर ऐसा कुछ हुआ तो वो भी अपनी संप्रुभता से कोई समझौता नहीं करेगा.
अमेरिका ने पाक पर फिर किया हमला अमेरिका ने पाक पर फिर किया हमला Reviewed by Brajmohan Saini on 12:01 AM Rating: 5

1 comment:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete

Comment Me ;)

Powered by Blogger.