Pages

Saturday, April 23, 2011

तो Bollywood का band बज जाएगा

 I Next Report :
NEW DELHI (22 April, Agency):
पूरे व‌र्ल्ड में भूकंप लाने वाली स्वीडिश वेबसाइट ने बॉलीवुड को हिला दिया है. अमेरिकी केबलों पर बेस्ड फैक्ट्स को दुनिया के सामने लाने वाले विकीलीक्स ने कहा है कि जिस अंदाज में मुंबई स्थित बॉलीवुड में काम हो रहा है, वह जारी रहा तो उसका बैंड बज जाएगा.
  क्या हैं कारण?
  विकीलीक्स के अनुसार, बॉलीवुड फिल्मों की मोटी लागत, स्टार्स की भारी भरकम फीस, फिल्मों का लगातार पिटना और बॉलीवुड के अंडरव‌र्ल्ड से संबंध ऐसे कारण हैं, जो एक दिन इसकी बर्बादी का कारण बनेंगे. मुंबई स्थिति अमेरिकी दूतावास द्वारा अपने देश भेजे गए केबलों में बॉलीवुड की फिल्म निर्माता कंपनियों के उच्चाधिकारियों के हवाले से यह बातें कही गई हैं. इनमें से एक केबल फरवरी 2010 में भेजा गया था. इन केबलों में बॉलीवुड कंपनियों के हॉलीवुड के साथ काम करने की संभावनाओं और अब तक हॉलीवुड द्वारा यहां किए गए गठजोड़ में मिली विफलताओं का भी जिक्र है.
  Hollywood से relations
  विकीलीक्स के अनुसार बॉलीवुड निर्माता हॉलीवुड कंपनियों से ज्यादा संबंध नहीं रखना चाहते. उनका अब तक साथ काम करने का अनुभव भी अच्छा नहीं रहा. मिल कर बनाई अधिकांश फिल्में फ्लॉप रहीं. अमेरिकी अधिकारी ने अपने केबल में माना है कि अब हॉलीवुड को भी लगता है कि बॉलीवुड में पैर जमाना आसान नहीं है.

No comments:

Post a Comment