Pages

Tuesday, March 2, 2010

priyanka now hot in twitter

ट्विटर मुख्यालय पहुंची प्रियंका

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किग वेबसाइट ट्विटर के जरिए अपने करीब 2,00,000 प्रशंसकों से जुड़ीं बॉलीवुड अभिनेत्री इस माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट के सैन फ्रांसिस्को स्थित मुख्यालय पहुंचीं।

वेबसाइट के विशेष बुलावे पर वह वहां पहुंची थीं। प्रियंका ने अपनी इस यात्रा और वेबसाइट के सह-संस्थापक बिज स्टोन के मुलाकात के विषय में ट्विटर पर लिखा है, मेरा दिन वास्तव में बहुत रुचिकर था क्योंकि मुझे सैन फ्रांस्सिको के ट्विटर मुख्यालय आमंत्रित किया गया था। वह एक अच्छा समय था। मैं अपने अद्भुत आतिथ्य के लिए बिज और उनके दल की शुक्रगुजार हूं।

सत्ताईस वर्षीय अभिनेत्री अमेरिका में साजिद नाडियावाल की फिल्म अंजानी अंजानी की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस वक्त वह ट्विटर से जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने वाले बॉलीवुड सितारों में सबसे आगे हैं। प्रियंका इस वेबसाइट के जरिए अपने 196,903 प्रशंसकों से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने शाहरुख खान, रितिक रोशन, प्रीति जिंटा, शाहिद कपूर जैसे कलाकारों को पीछे छोड़ दिया है।

सूत्रों के अनुसार प्रियंका अमेरिका में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और चूंकि वह ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड सितारा हैं इसलिए उन्हें ट्विटर मुख्यालय आमंत्रित किया गया था।

No comments:

Post a Comment