गूगल ऐडसेंस में बदलाव

18 अगस्त 2009
गूगल योजनाओं अद्यतन फ़ॉन्ट चेहरे के लिए ऐडसेंस में

गूगल ऐडसेंस और अलग अलग फोंट का परीक्षण किया गया है कि विभिन्न फोंट दूसरों से बेहतर आकार और चरित्र चौड़ाई जैसे कारकों निर्भर किराया मिल गई है. परिणामस्वरूप, वे एक फ़ॉन्ट का सामना अद्यतन की योजना बना रहे हैं. यहाँ क्या उम्मीद कर सकते हैं:

Arial: 728x90, 336x280, 120x600, 120x240
Verdana: 300x250, 160x600, 468x60, 250x250, 234x60, 125x125, 180x150
टाइम्स न्यू रोमन: 200x200

यह बदलाव केवल लाटिन में विज्ञापन इकाइयों-कि फ़ॉन्ट का सामना करने के लिए "ऐडसेंस डिफ़ॉल्ट" करने के लिए सेट किया गया है अक्षर और केवल आधारित विज्ञापनों को प्रभावित करती है. एक बार परिवर्तन स्थान पर रहे हैं ताकि आपकी साइट के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए ऐडसेंस दल, अपने परीक्षण चलाने की सिफारिश की गई है.

क्या आप ऐडसेंस में फॉन्ट का सामना परिवर्तन के बारे में सोचता है? इस टिप्पणी में हमें बताओ.

Post a Comment

Comment Me ;)

Previous Post Next Post