हरमाइनी के सेक्सी व हॉट लुक को देख सभी के होश उड गए



लंदन, 13 जुलाई। फिल्म "हैरी पॉटर" की अभिनेत्री हरमाइनी (एम्मा वॉटसन)आजकल सभी युवाओं के दिलों की घडकन बनी हुई है। लंदन में आयोजित अपनी नई फिल्म "हैरी पॉटर एंड द हॉफ ब्लड प्रिंस" के प्रीमियर में पहुंची हरमाइनी(एम्मा वॉटसन) के सेक्सी व हॉट लुक को देखकर सभी के होश उड गए। एम्मा वॉटसन इस प्रीमियर में किसी परी से कम नही लग रही थी। उनके हुस्न की चमक के आगे वहां की रोशनी भी फीकी लग रही थी। उन्होने बहुत ही सुंदर परिघान पहना था। खबर है कि इस फिल्म को बनाने मे डेढ सौ मिलियन पॉन्ड का खर्चा हुआ है। यह अब तक की सीरीज की सबसे मंहगी फिल्म मानी जा रही है।
इस फिल्म में ज्यादा से ज्यादा स्टंट का प्रयोग किया गया है। इस प्रीमियर में फिल्म के मुख्य पात्र हैरी पॉटर (डेनियल रेडक्लिफ), रॉन वीसली(रूपर्ट ग्रीनर)भी शामिल थे।
फिल्म के प्रीमियर में राइटर जे के रालिग, हेलेना बोनहम, टॉम,फेलटन आदि बडी-बडी हस्तियां पहुंची। इस फिल्म को लेकर सभी के मन में उत्साह देखा गया। यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी।

हरमाइनी के सेक्सी व हॉट लुक को देख सभी के होश उड गए हरमाइनी के सेक्सी व हॉट लुक को देख सभी के होश उड गए Reviewed by Brajmohan on 5:21 AM Rating: 5

No comments:

Comment Me ;)

Powered by Blogger.