व्हाट्सएप ने कथित तौर पर इसे रोलिंग के बाद विंडोज फोन के लिए प्राइवेट रिटर्न फीचर को हटा दिया

लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफार्म व्हाट्सएप ने गुरुवार को ऐप के विंडोज फोन बीटा वर्जन के लिए एक अनन्य नई फीचर लॉन्च किया। एप के संस्करण 2.17.342.0 में समूह चैट सदस्यों के लिए निजी विकल्प में एक उत्तर शामिल था। इसका मतलब था कि जो उपयोगकर्ता समूह चैट में भाग ले रहे हैं, एक चैट पर एक के साथ एक सार्वजनिक संदेश का जवाब दे सकता है।





प्राप्तकर्ता को चैट विंडो स्वचालित रूप से खोली गई, और यह उस समूह से संदेश उद्धृत करता है कि प्रेषक का जवाब था यह सुविधा व्हाट्सएप के विंडोज 10 वेब संस्करण के लिए पहले से ही उपलब्ध है।

अब, समूह उपयोगकर्ताओं के लिए उत्तर में निजी सुविधा को वास्तव में हटा दिया गया है फोनएरेना रिपोर्ट व्हाट्सएप ने शुक्रवार को संस्करण 2.17.344 के साथ एक और अपडेट शुरू किया, जो किसी समूह चैट में भाग लेने वाले को निजी संदेश भेजने के विकल्प को निकाल देता है। हालांकि इस सुविधा को हटाने के लिए कोई कारण नहीं बताया गया था, ऐसा लगता है कि व्हाट्सएप ने फीचर परिचय के लिए पानी का परीक्षण किया है। हालांकि, व्हाट्सएप अपडेट की अन्य विशेषताएं बरकरार रहती हैं।

व्हाट्सएप के गुरुवार के अपडेट को नई सुविधाओं में लाया गया जैसे कि कॉल के लिए एक नया डिज़ाइन, एक आवाज कॉल से वीडियो कॉल में तेजी से स्विच करने का एक तरीका, और उन्नत समूह सेटिंग्स के अलावा।

विंडोज फोन बीटा के लिए व्हाट्सएप में ये बदलाव हैं:

कॉल के लिए नया डिजाइन: व्हाट्सएप में वीडियो और वॉयस कॉल्स के लिए एक नया यूआई डिजाइन शामिल है। कंपनी कुछ समय के लिए एक नए डिजाइन पर काम कर रही है और इसे विंडोज फोन प्रयोक्ताओं के लिए जारी किया है।

वीडियो कॉल स्विच: यूआई में एक त्वरित स्विच विकल्प भी शामिल है जो उपयोगकर्ताओं को आसानी से बिना किसी रुकावट के वीडियो में वॉयस कॉल बदल सकते हैं। एक आवाज कॉल करते समय, उपयोगकर्ता वीडियो कॉलिंग सक्षम करने के लिए वीडियो आइकन टैप कर सकते हैं। प्राप्तकर्ता को वीडियो कॉल के लिए एक अनुरोध प्राप्त होगा, और वीडियो कॉल को शुरू या अस्वीकार करने के लिए उसे अनुरोध स्वीकार या अस्वीकार करना होगा।

उन्नत समूह सेटिंग: एक नया उन्नत समूह सेटिंग विकल्प समूह एडमिन को कुछ व्यवस्थापक विशेषताओं का प्रतिनिधित्व करता है जैसे समूह आइकन, विषय, और वर्णन बदलना। यह व्यवस्थापक को निष्क्रिय चैट सुविधा भी देता है और प्रतिभागियों के लिए समूह में भेजे गए संदेशों को अस्थायी रूप से अवरुद्ध करता है जो व्यवस्थापक नहीं हैं।

विंडोज फोन के लिए व्हाट्सएप बीटा ऐप का वर्तमान संस्करण विंडोज स्टोर में उपलब्ध है।
व्हाट्सएप ने कथित तौर पर इसे रोलिंग के बाद विंडोज फोन के लिए प्राइवेट रिटर्न फीचर को हटा दिया व्हाट्सएप ने कथित तौर पर इसे रोलिंग के बाद विंडोज फोन के लिए प्राइवेट रिटर्न फीचर को हटा दिया Reviewed by Brajmohan on 6:13 PM Rating: 5

No comments:

Comment Me ;)

Powered by Blogger.