इस अनोखे कीड़े ने किया दुनिया को कन्फ्यूज, कोई कहे स्‍टिक इंसेक्‍ट तो कोई कहे एलियन जीव

यूं तो पूरी दुनिया में जमीन से लेकर समंदर तक तमाम ऐसे जीव मौजूद होंगे, जिन्हें अब तक दुनिया ने ना देखा हो, लेकिन जनाब इस बार ताइवान में एक ऐसा जीव या कीड़ा देखने को मिला है जो पूरी दुनिया को चौंका रहा है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर ताइवान के हुआंग मेलन ने एक ऐसा वीडियो डाला जिसमें सूखी टहनियों के ढेर सा दिखने वाला एक विचित्र कीड़ा धमाचौकड़ी मचा रहा है। ताइवान के रहने वाले हुआंग को जंगली इलाके में पत्थरों के ऊपर एक चलता फिरता सूखी टहनियों का ढेर सा दिखाई दिया पहले तो उन्हें कुछ और ही लगा, लेकिन ध्यान से देखने पर उन्हें महसूस हुआ कि ये एक ऐसा कीड़ा है सूखी टहनियों के गट्ठर सा दिखाई दे रहा है।

हुआंग ने इस अजीब और अनोखे कीड़े का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया और लोगों से पूछा कि वह बताएं कि वो आखिर कौन सा कीड़ा है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग और जीवविज्ञानी भी अपना दिमाग भिड़ाते रहे लेकिन जान ना पाए इस अनोखे कीड़े का राज। किसी ने उसे स्टिक इंसेक्ट का झुंड बताया तो किसी ने कोई एलियन जीव।

फिलहाल यह कीड़ा और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और लोग अब भी दिमाग लगा रहे हैं इस कीड़े का पूरा सच जानने के लिए। चलिए एक बार आप भी देख लीजिए कि यह अनोखा या एलियन इंसेक्ट आखिर कैसा दिखता और चलता है।
इस अनोखे कीड़े ने किया दुनिया को कन्फ्यूज, कोई कहे स्‍टिक इंसेक्‍ट तो कोई कहे एलियन जीव इस अनोखे कीड़े ने किया दुनिया को कन्फ्यूज, कोई कहे स्‍टिक इंसेक्‍ट तो कोई कहे एलियन जीव Reviewed by Brajmohan on 11:31 AM Rating: 5

No comments:

Comment Me ;)

Powered by Blogger.