भक्तों की लगी है कतार

मंगलवार को दुर्गा पूजा पंडालों में मां के दर्शनों के लिए दिनभर श्रद्धालुओं की भीड़ रही. शाम को भव्य आरती हुई, इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए है. कई पंडालों में फैंसी ड्रेस कंप्टीशन, मैजिक शो, बंगाली प्ले आदि प्रोग्राम भी हुए.

श्री श्री शारदीय दुर्गापूजा कमेटी के उज्जवल मुखर्जी ने बताया कि सुबह सप्तमी पूजन किया गया और महाभोग आरती हुई. फैमिली के साथ पहुंचकर लोगों ने मां के दर्शन किए. भोपाल से आए मैजेशियन ने हैरतअंगेज कारनामे दिखाकर लोगों को ताज्जुब में डाल दिया. वहीं बच्चों ने फैंसी ड्रेस कंप्टीशन में भाग लिया. उधर चकेरी कालीबाड़ी दुर्गापूजा उत्सव में बंगाली प्ले स्वयंबरा पेश किया गया. यहां बच्चों ने गुब्बारा फुलाने, सुई धागा दौड़ आदि गेम्स में भाग लिया. इस दौरान दिलीप कुमार घोष, विवेकानंद दास मौजूद थे. उधर, पांडुनगर में शाम को आरती में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. पांडाल मां के जयकारों से गूंजता रहा.
शाम को अंधेरे में डूबे
शाम को गीतानगर के पास इंसुलेटर टूटने से जवाहरनगर और जरीबचौकी सबस्टेशन ठप हो गए. ब्रेकडाउन अटैंड करने के लिए शटडाउन से चमनगंज और चीना पार्क सबस्टेशन भी बंद हो गए. वहीं रात में अर्थिग टूटने से आर्यनगर, स्वरुपनगर की लाइट गुल हो गई. इससे दुर्गापूजा पांडालों में अंधेरा छा गए. आईआईपीआर और पनकी बी ब्लाक ई ब्लाक में अंडरग्राउंड फाल्ट के कारम लोगों को पॉवर क्राइसिसस से जूझना पड़ा.
भक्तों की लगी है कतार भक्तों की लगी है कतार Reviewed by Brajmohan Saini on 1:30 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.