noodle Selling By Facebook

बिजनेस के दौरान इंटरनेट का यूज कितना बढ़ गया है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब वे बच्चों को खाने खेलने की चीज की ओर रिझाने के लिए सोशल नेटवर्किग साइट्स की मदद ले रही हैं.
डेली यूज की चीजें बनाने वाली कंपनी कैपिटल फूड ने अपने नूडल्स और सूप की सेल बढ़ाने के लिए पिछले छह महीनों के दौरान फेसबुक जैसी पॉपुलर सोशल नेटवर्किग साइट का बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया है. कैपिटल फूड के प्रेसीडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय गुप्ता ने कहा कि देश के कंज्यूमर मार्केट में वह एक उभरती हुई कंपनी है जिसने फेसबुक पर अपने एडवरटीजमेंट का प्रसार करने के बाद छह महीनों के दौरान फूड प्रोडक्ट्स की सेल के कारण अपनी अर्निग्स में 30 परसेंट का इजाफा किया है. मुंबई की इस कंपनी ने पिछले साल 210 करोड़ रूपए का कारोबार किया. इस साल उसे 300 करोड़ रुपए की अर्निग्स की उम्मीद है.
किसी कंपनी द्वारा अपने प्रोडक्ट्स बेचने के लिए सोशन नेटवर्रि्कग साइट्स का इस्तेमाल कोई नई बात नहीं है, लेकिन फूड प्रोडक्ट्स के लिए यह हथकंडा एक नई पहल है, जिसके बाद उम्मीद है कि कुछ अन्य कंपनियां भी इस मैथड को अपनाएंगी.

Web Design
WebGuru, India, a web and graphic design company, provides design services at affordable rates. WebGuru offers quality website design, logo design, graphic design and many other services.

Web Development
Quality Web Programming, An India based web programming service provider offers web programming, web application development, e-commerce solutions and content management systems (CMS) services at affordable rates.
noodle Selling By Facebook noodle Selling By Facebook Reviewed by Brajmohan Saini on 2:50 AM Rating: 5

1 comment:

  1. Thanks for the information, we will add this story to our blog, as we have a audience in this sector that loves reading like this” cms services

    ReplyDelete

Powered by Blogger.