Pages

Friday, May 22, 2009

Accident Day

i-next reporter
MEERUT (17 May):
यह संडे एक्सीडेंट डे साबितहुआ. तीन जगह हादसे हुए. इनमेंमां-बेटी की मौत हो गई और तीन लोगघायल हो गए. रुड़की रोड पर दिलदहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ. स्कूटीपर जा रही मां-बेटी को पीछे से रहेट्रक ने कुचल दिया. दोनों की मौत होगई. रुड़की रोड पर ही दूसरा हादसादौराला के पास हुआ. यहां पर एकमारुति वैन में आग लग गई. आग कीचपेट में आने से दो लोग झुलस गए. वैन पूरी तरह जल गई. तीसरा हादसाभावनपुर क्षेत्र में हुआ. यहां ट्रक कीचपेट में आने से एक व्यक्ति का हाथकट गया.
मां-बेटी
शाम साढ़े पांच बजे गोल्डन एवेन्यूकॉलोनी निवासी सुषमा अग्रवालअपनी बेटी छवि अग्रवाल के साथस्कूटी से शॉपिंग के लिए आबू लेन जारही थीं. लेखानगर पुलिस चौकी केपास स्कूटी जब कच्चे रास्ते से सड़कसे रोड पर चढ़ी तो फिसल गई. मां-बेटी सड़क पर गिर गई. पीछे से रहा ट्रक दोनों को कुचलते हुए फरार होगया. चश्मदीदों के मुताबिक ट्रकआर्मी का था. सुषमा और छवि कोतुलसी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहांदोनों को मृत घोषित कर दिया गया. छवि के मोबाइल से परिजनों कोसूचना दी गई. मोबाइल में लास्टडायल नंबर छवि के भाई अर्पित काथा. उसी को फोन मिलाया गया.
आईआईएम में सलेक्शन
छवि पढ़ाई में ब्रिलियंट थी. उसनेआईआईएमटी कॉलेज से बीसीए कियाथा. हाल ही में उसका सलेक्शनआईआईएम, पुणे में हो गया था. 10 जून को एडमिशन के सिलसिले मेंछवि को पुणे जाना था. छवि के पिताअनुपम अग्रवाल आबूलेन पर शॉपचलाते हैं.
वैन में आग
रुड़की रोड पर दौराला चौपले के पासशाम को एक मारुति वैन में अचानकआग लग गई. वैन में सवार दो लोगतो बाहर निकल गए, लेकिन बाकी दोबुरी तरह झुलस गए. उन्हें मोदीपुरमके एक हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहांगीरपुरी, दिल्ली निवासी रामनिवास अपने बेटे राकेश और उसके दोसाथी अजय हरि के साथ उत्तरकाशीजा रहे थे. ये लोग जब दौराला चौराहेके पास पहुंचे तो अचानक वैन में आगलग गई.
2.90 लाख जले
राम निवास ने बताया कि वैन में बैगके अंदर रखे 2.90 लाख रुपये भी जलगए. वे उत्तरकाशी में धर्मशाला बनवारहे हैं. वहां सामान और मजदूरों केपेमेंट के लिए वह कैश ले जा रहे थे. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आगबुझाई, हालांकि तब तक वैन पूरी तरहजल चुकी थी.
हाथ कटा
यह हादसा भावनपुर थाना क्षेत्र मेंहुआ. नंगला शेखू गांव निवासी युसूफमजदूरी करता है. वह देर शाम बस सेगांव लौट रहा था. अब्दुल्लापुर के पासबस में सवार युसूफ का सीधा हाथखिड़की से बाहर था. इसी दौरानउसका हाथ पीछे से रहे ट्रक कीचपेट में गया. सूचना मिलने परभावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची औरघायल को मेडिकल लाया गया. ट्रकसमेत चालक फरार हो गया था.
होंडा सिटी घिसटती रही
मेरठ-हापुड़ मार्ग पर शनिवार रात एकहादसा हुआ. धीरखेड़ा पुलिस चौकी केपास खड़े ट्रक में होंडा सिटी कार घुसगई. कार ट्रक में फंसी हालत में करीबमीटर तक घिसटती चली गई. कुछ दूरी पर जाकर चालक ट्रकछोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने कारमें सवार चार घायलों को अस्पतालपहुंचाया. हादसा प्रहलाद नगर निवासीतिलक नारंग की फैमिली के साथहुआ. हादसे के वक्त वे अपनी पत्नीवंदना, बेटा शिव और बेटी शिवानीसमेत हापुड़ से मेरठ लौट रहे थे.

No comments:

Post a Comment