Accident Day

i-next reporter
MEERUT (17 May):
यह संडे एक्सीडेंट डे साबित हुआ. तीन जगह हादसे हुए. इनमें मां-बेटी की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. रुड़की रोड पर दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ. स्कूटी पर जा रही मां-बेटी को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया. दोनों की मौत हो गई. रुड़की रोड पर ही दूसरा हादसा दौराला के पास हुआ. यहां पर एक मारुति वैन में आग लग गई. आग की चपेट में आने से दो लोग झुलस गए. वैन पूरी तरह जल गई. तीसरा हादसा भावनपुर क्षेत्र में हुआ. यहां ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति का हाथ कट गया.
मां-बेटी
शाम साढ़े पांच बजे गोल्डन एवेन्यू कॉलोनी निवासी सुषमा अग्रवाल अपनी बेटी छवि अग्रवाल के साथ स्कूटी से शॉपिंग के लिए आबू लेन जा रही थीं. लेखानगर पुलिस चौकी के पास स्कूटी जब कच्चे रास्ते से सड़क से रोड पर चढ़ी तो फिसल गई. मां-बेटी सड़क पर गिर गई. पीछे से आ रहा ट्रक दोनों को कुचलते हुए फरार हो गया. चश्मदीदों के मुताबिक ट्रक आर्मी का था. सुषमा और छवि को तुलसी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. छवि के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई. मोबाइल में लास्ट डायल नंबर छवि के भाई अर्पित का था. उसी को फोन मिलाया गया.
आईआईएम में सलेक्शन
छवि पढ़ाई में ब्रिलियंट थी. उसने आईआईएमटी कॉलेज से बीसीए किया था. हाल ही में उसका सलेक्शन आईआईएम, पुणे में हो गया था. 10 जून को एडमिशन के सिलसिले में छवि को पुणे जाना था. छवि के पिता अनुपम अग्रवाल आबूलेन पर शॉप चलाते हैं.
वैन में आग
रुड़की रोड पर दौराला चौपले के पास शाम को एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई. वैन में सवार दो लोग तो बाहर निकल गए, लेकिन बाकी दो बुरी तरह झुलस गए. उन्हें मोदीपुरम के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहांगीरपुरी, दिल्ली निवासी राम निवास अपने बेटे राकेश और उसके दो साथी अजय व हरि के साथ उत्तरकाशी जा रहे थे. ये लोग जब दौराला चौराहे के पास पहुंचे तो अचानक वैन में आग लग गई.
2.90 लाख जले
राम निवास ने बताया कि वैन में बैग के अंदर रखे 2.90 लाख रुपये भी जल गए. वे उत्तरकाशी में धर्मशाला बनवा रहे हैं. वहां सामान और मजदूरों के पेमेंट के लिए वह कैश ले जा रहे थे. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई, हालांकि तब तक वैन पूरी तरह जल चुकी थी.
हाथ कटा
यह हादसा भावनपुर थाना क्षेत्र में हुआ. नंगला शेखू गांव निवासी युसूफ मजदूरी करता है. वह देर शाम बस से गांव लौट रहा था. अब्दुल्लापुर के पास बस में सवार युसूफ का सीधा हाथ खिड़की से बाहर था. इसी दौरान उसका हाथ पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया. सूचना मिलने पर भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मेडिकल लाया गया. ट्रक समेत चालक फरार हो गया था.
होंडा सिटी घिसटती रही
मेरठ-हापुड़ मार्ग पर शनिवार रात एक हादसा हुआ. धीरखेड़ा पुलिस चौकी के पास खड़े ट्रक में होंडा सिटी कार घुस गई. कार ट्रक में फंसी हालत में करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई. कुछ दूरी पर जाकर चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने कार में सवार चार घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसा प्रहलाद नगर निवासी तिलक नारंग की फैमिली के साथ हुआ. हादसे के वक्त वे अपनी पत्नी वंदना, बेटा शिव और बेटी शिवानी समेत हापुड़ से मेरठ लौट रहे थे.
Accident Day Accident Day Reviewed by Brajmohan Saini on 1:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.